Bhopal

प्रेस विज्ञप्ति: मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित 16 वर्ष से कम आयु वर्ग की बालिकाओ के अंतर सभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के भोपाल व इंदौर के मध्य खेले जाने वाला फ़ाइनल मुकाबला ख़राब मौसम के चलते नहीं खेला जा सका व दोनों ही टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया गया। भोपाल ने सेमिफ़ाइनल में रीवा को 27 रनो से व लीग मैच में चंबल को 8 विकेट से व शहडोल को 205 रन से पराजित किया था।

उल्लेखनीय है कि भोपाल संभाग विगत दो वर्षों से इस टूर्नामेंट कि विजेता है व इस वर्ष भी संयुक्त विजेता होने से भोपाल संभाग कि यह हैट्रिक है। भोपाल की कप्तान श्रेया दीक्षित ने पूरे टूर्नामेंट में एक अर्धशतकीय पारी के साथ 147 रन बनाए व् 11 विकेट लिए व भोपाल को विजेता रहने कि परम्परा को कायम रकने में सफल रही। टूर्नामेंट में भोपाल टीम कि कोच बलवीर कौर व मैनेजर मोनिका पंडोले थी।
विगत दो वर्षों से भोपाल संभाग सौम्य तिवारी के नेतृत्व में विजेता रहा है। सौम्या व श्रेया दीक्षित दोनों ही खिलाडियों ने अरेरा क्रिकेट अकादमी में सुरेश चैनानी के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

इस अवसर पर श्रेया दीक्षित के विद्यालय सेंट जोसेफ कान्वेंट ईदगाह हिल्स भोपाल की प्राचार्या सिस्टर लिली, उप प्राचार्या सिस्टर स्टेनिया, खेल विभागाध्यक्ष रवदीप सिंह मल्हारी, विष्णु कांत सहाय, जितेंद्र शुक्ला के साथ विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी।

Previous articleराष्ट्रिय क्रास कंट्री लिए मध्य प्रदेश एथलेटिक्स टीम की घोषणा
Next articleमध्य प्रदेश राज्य स्तरीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता संपन्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here